Friday, 22 November 2019

अब विशाल डडलानी छोड़ेंगे इंडियन आइडल

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़
विशाल डडलानी बॉलीवुड कंपोजर और सिंगर अपनी बेबाक राजनैतिक टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं. अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. हालिया मामले में पूर्व चीफ जस्टिस गोगोई के रिटायरमेंट को लेकर किये गए उनके ट्वीट के लिए उनकी काफी आलोचना की जा रही है और वे फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. #SackDadlaniFromIndianIdol हैशटैग ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है.
आजकल किसी का भी ट्रोल हो जाना आम बात है. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई हाल ही में रिटायर हुए हैं. राम मंदिर मामले पर दिया गया उनका फैसला ऐतिहासिक रहा. ट्वीटर पर विशाल को इंडियन आइडल से हटाने की मुहिम चलाई जा रही है. 
लेकिन सोनी एंटरटेनमेंट की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है ना ही विशाल ने इंडियन आइडल को छोड़ने को लेकर कोई अपडेट किया है. अनु मलिक पहले ही #MeToo के कारण इंडियन आइडल छोड़ चुके हैं. उन पर आरोप लगाने वाली सोना महापात्रा ने दो दिन पहले विशाल को कोसा था कि इस मुद्दे पर उन्होंने अनुमलिक की आलोचना क्यों नहीं की?

अनुमलिक की इंडियनआइडल से छुट्टी 









इस बारे में हम आपके विचार आमंत्रित करते हैं कि क्या किसी व्यक्ति विशेष के लिए कोई व्यंगात्मक ट्वीट अपराध है देश में कई बड़े नेता समय समय पर आपत्तिजनक ट्वीट करते आयें हैं, लेकिन उनकी आईटी टीम ट्रोलर को ब्लाक कर देती है लेकिन एक सेलिब्रेटी के पास ऐसी टीम नहीं होती है, यहाँ आप बताएं क्या इस प्रकार के ट्वीट और ट्रोल ठीक हैं?

No comments:

Post a Comment